अमेरिका पहुंचा बचपन का प्यार..डांसर ने गाने पर किया परफॉर्म, VIRAL

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ ये वो शब्द हैं, जो इन दिनों कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक प्रत्येक सोशल मीडिया यूजर गुनगुना रहा है। इस गाने को कुछ दिनों पहले एक स्कूली बच्चे ने गाया था जो वायरल हो गया। इस गाने की धुन अब सरहद भी पार कर चुकी है। इस गाने पर अमेरिका के एक डांसर ने परफॉर्म किया और उसका वीडियो वायरल हो गया।

दरअसल, अमेरिका के वाशिंगटन में रहने वाले कंटेंट-क्रिएटर रिकी पॉन्ड अक्सर हिंदी गानों पर डांस करते रहते हैं और उनका वीडियो वायरल हो जाता है। वो ‘छैया छैया’ से लेकर ‘ओ बेटा जी’ तक गाने पर डांस कर चुके हैं। रिकी पॉन्ड ने अब ‘बचपन का प्यार’ गाने पर भी डांस किया है। रिकी पॉन्ड ने अपने इस डांस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

उन्होंने इस गाने के एक रीमिक्स पर डांस किया है लेकिन इस गाने की आवाज उसी बच्चे की है जिसका वीडियो वायरल हुआ है। रिकी पॉन्ड रैपर बादशाह द्वारा बनाए गए रीमिक्स पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रिकी पॉन्ड ने कैप्शन लिखा कि मैं नहीं जानता मैं क्या कर रहा हूं, बस थोड़ी सी मस्ती। देखते ही देखते यह वीडियो भी वायरल हो गया।

सल में, इस जबरदस्त वायरल वीडियो को जिस बच्चे ने गाया है उसका नाम सहदेव कुमार दिरदो है, जो छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है। बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है। बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर टीचर्स के सामने ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ गाता नजर आ रहा है।

सहदेव कुमार दिरदो को सिंगर-रैपर बादशाह ने भी मिलने के लिए बुलाया है। इतना ही नहीं सहदेव से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी मुलाकात की है। छत्तीसगढ़ के सीएम से सहदेव की मुलाकात का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें भी वह बच्चा यही गाना गाते हुए नजर आ रहा है।

यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि आम लोगों के साथ ही साथ कई सितारे भी इस गाने पर अपने रील्स शेयर कर चुके हैं। हालांकि इस गाने को ओरिजनली कमलेश बारोट ने गाया है। लेकिन अब इस गाने को फेमस करने का क्रेडिट छत्तीसगढ़ के सहदेव को जाता है।

https://www.instagram.com/reel/CRp2z9EhReT/?utm_source=ig_web_copy_link