oo

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी यानी भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का टोक्यो ओलंपिक में सफर समाप्त हो चुका है। सानिया मिर्जा जिन्हें कई बार शोएब मलिक को लेकर बुरा-भला कहा जा चुका है एक बार फिर ट्रोलर के निशाने पर आ गई हैं। टोक्यो ओलंपिक में हार के बाद सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसपर लोगों का गुस्सा फूटा है।  

फैंस ओलंपिक में सानिया मिर्जा की हार से काफी ज्यादा नाराज हैं। एक यूजर ने सानिया मिर्जा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम बस यही करो मेडल लाना तुम्हारे बस का नहीं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पहले ही दौर में बाहर उसके बाद ये हाल।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओलंपिक में धूल चाटकर अच्छी फोटो खिंचवा रही हो।’

बता दें कि सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की युगल जोड़ी पहले दौर में ही हारकर टोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गई थी। इसके बाद खराब रैंकिंग के कारण मिश्रित युगल स्पर्धा में भी वे जगह नहीं बना पाई। सानिया मिर्जा और सुमित नागल की संयुक्त रैंकिंग 153 होने के कारण मिश्रित युगल स्पर्धा से भी उनका पत्ता कट गया।

https://www.instagram.com/p/CR3wW2TlOaX/?utm_source=ig_web_copy_link

मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है कि सानिया मिर्जा को ट्रोलर का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार सानिया मिर्जा ट्रोल हो चुकी हैं। सानिया मिर्जा ज्यादातर मौकों पर ट्रोलर को इग्नोर करती हैं और ऐसे किसी सवाल का जवाब नहीं देतीं जिससे किसी तरह का कोई विवाद खड़ा हो।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...