पत्नी को 3 तलाक देने पर लोगों ने की पिटाई, पहनाई जूतों की माला देखे…

आज के समय में महिलाओ को कई लोगो द्वारा तीन तलाक के नाम पर तलाक दिया जाता है। आज हम आपको पश्चिम बंगाल में एक शख्स को अपनी पत्नी को तीन तलाक देने के मामले को बता रहे है, जिसके बाद उसे लोगो की पिटाई भी खाना पड़ी- देखिये पूरी रिपोर्ट।

यह व्यक्ति पश्चिम बंगाल का रहने वाला है, जिसे अपनी पत्नी को तीन तलाक देना भारी पड़ गया। जैसे ही इस शख्स द्वारा तीन तलाक देने की बात लोगों को पता चली, उन्होंने उसे पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। लोग इस कदर इस आदमी पर गुस्सा हुए कि उन्होंने बीच सड़क पर जूते-चप्पलों से उसे कई देर तक मारा। तीन तलाक से जुड़ा ये मामला राज्य के दिनाजपुर का है, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

रिपोर्ट के अनुसार चारघरिया ग्राम की रहने वाली फिरोजा की शादी तौफीक आलम से हुई थी। यह ड्राइवर है और शादी को दो साल हो चुके हैं। शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे। जिसके बाद इन दोनों में विवाद बढ़ गया। इसके पहले भी कई बार तौफीक ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की। लेकिन उसकी पत्नी चुप-चाप सब सहती रही। लेकिन कुछ समय पहले तौफीक आलम ने पत्नी पिरोजा को तीन तलाक दिया तो पत्नी ने अपने परिवार वालों को फोन कर दिया। जिसके बाद उन्होंने आकर लाठी डंडो से तौफीक की पिटाई कर दी।

इस घटना के बाद से ही तौफीक आलम अपने घर पर नहीं है, वह कही चला गया है। जिसके कारण उसके परिवार वाले परेशान हैं। तौफीक के परिवारवालों के अनुसार इस घटना के बाद से उसका कुछ अता पता नहीं है। उन्होंने इसके लिए पुलिस में शिकायत भी की है। पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।