AddText 04 01 08.08.34

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बुधवार को राज्य कैबिनेट की बैठक हुई। इसमें 35 प्रस्ताव की स्वीकृति दी गई। बैठक में 5500 स्थाई पदों के सृजन की स्वीकृति दी गई है। वहीं व्यावसायिक वाहनों के फिटनेस प्रमाण पत्र के लिए 50 रुपये प्रतिदिन अतिरिक्त फीस को कम कर दिया गया है।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

इसके अलावा बैठक में यह फैसला हुआ कि पंचायत चुनाव के दौरान कोरोनावायरस से कर्मी की मौत होने पर उसके परिजनों को 30 लाख रुपये मिलेंगे।

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि कोरोना से लड़ाई को लेकर 80 करोड़ रुपये की मंजूरी दी गई है। इससे कोरोना नियंत्रण को लेकर आवश्यक सामग्री की खरीद होगी।

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

मुखिया चुनाव आने वाले कुछ दिन में होने वाले हैं उसमें जो क्रोना कर्मी काम करेंगे अगर उनको मृत्यु होती है तो सरकार ने होली के बाद पहली कैबिनेट बैठक में यह फैसला लिया है कि जिसकी मृत्यु होगी उसके परिवार को 3000000 रूपए मिलेगी

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...