गर्लफ्रेंड से ऐसी बात कर रहा था भाई, बहन ने चुपके से सुनी सारी बातें; देखें Video

अमूमन घर में भाई-बहन का प्यार और झगड़ा दोनों देखा जाता है. कई बार भाई अपने बहन को तंग करता है तो बहन भी ब्लैकमेल करने के लिए कुछ न कुछ खुराफात करती रहती है. हालांकि, यही मेमोरी ही हमारे आने वाले सालों में याद बनकर रह जाती है, जब बहन की शादी हो जाती है और वह विदा हो जाती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बहन अपने भाई की पोल खोलने पर तुली होती है. जब भाई फोन पर बात कर रहा होता है तो वह उसकी पूरी बातें सुन लेती है. इसके बाद बहन कैमरे में रिकॉर्ड करते हुए पोल खोलती है. यूपी के देसी लैंग्वेज में बात करती हुई लड़की बेहद ही चतुर नजर आती है, जबकि भाई अपने फोन पर भी बात करने में मग्न होता है.

बहन ने कहा, ‘क्या आप देखना चाहते हैं कि लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से कैसे बतियाता तो मैं आपको दिखाती हूं. मौसी के फोन से चुपके से फोन किया है और अपनी गर्लफ्रेंड से बोल रहा है कि बोल द यार… बोल द यार.. अपनी मां को फोन नहीं करता…’ इस दौरान भाई सिर्फ कैमरे के सामने शरमाता है. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गई है. इसे अभी तक 45 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.