Screenshot 20210727 105350 01

बॉलीवुड स्टार्स को फैशन आइकॉन भी माना जाता है ये ही वजह है की उहे अपने स्टाइल कर पर भी काफी ध्यान देना पड़ता है पर कभी कभी स्टाइल और फैशन के नाम पर स्टार्स कुछ ऐसी चीज पहन लेते है जिनकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ता है ऐसा ही कुछ हुआ है एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ कुछ ही समय पहले शिल्पा को बिना पैंट के स्पॉट किया गया था।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था। कुछ ही समय पहले शिल्पा को उनके बेटे के साथ मुंबई की सडको पर स्पॉट किया गया था वैसे शिल्पा का अंदाज लोगो को पसंद आया था पर जब लोगो ने उनकी ड्रेस पर नजर डाली तब सभी के होश उड़ गए थे शिल्पा ने ब्लैक कुर्ता पहन हुआ था पर उनसे निचे उन्होंने कुछ भी नहीं पहना था।

एक बार देखे तो किसी को इस पर विश्वास नहीं वो पर ध्यान से देखने के बाद आपको लगेगा की उन्होंने पैंट नहीं पहनी है जो की काफी अजीब भी है लोगो को ये भी लगा की उन्होंने शायद स्किन कलर की लैगिंग पहनी होगी पर ऐसा कुछ नहीं था जिसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

लोगो उनकी ड्रेस पर कमेंट करते हुए कहते है कि शायद वह काफी जल्दी में थीं और किसी ने कहा कि मैडम निचे कुछ पहनना ही भूल गई हैं। वैसे ये बात भी है की शिल्पा ने कभी भी ट्रोल की बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है रही बात उनकी इस फोटो की तो ये लोग की तरह ध्यान खींचते हुए दिखाई दे रही हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...