दूल्हा-दुल्हन के बीच जा खड़ा हुआ ये शख्स, जेब से पैसे निकाले तो हुआ ऐसा; देखें Video

शादियों के सीजन के बीच सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए, जिसे देखने के बाद लोगों ने खूब मजाक बनाया. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के दौरान स्टेज पर एक शख्स पहुंचता है और दूल्हा-दुल्हन के बीच जाकर खड़ा हो जाता है. स्टेज पर बैठा नवविवाहित जोड़ा उस शख्स का पैर छूता है. फिर बाद में वह शख्स दूल्हा और दुल्हन को जेब से पैसे निकाल कर देता है.

दूल्हे की निगाह नोटों पर टिकी

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि किसी गांव में हुई इस शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे होते हैं. तभी वहां एक दिव्यांग शख्स पहुंचता है और वह दूल्हा-दुल्हन के बीच जाकर खड़ा हो जाता है. थोड़ी देर खड़े होने के बाद वह अपने जेब से कुछ पैसे निकालता है और दूल्हे के हाथ में 50 और दुल्हन के हाथ में 100 रुपए देता है.

इंटरनेट पर लोगों ने उड़ाया मजाक

सबसे मजेदार बात तब होती है कि जब शख्स पैसे निकालकर देने लगता है तो दूल्हे की निगाह नोट पर थम जाती है. इस वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो नोट पर दूल्हे की निगाह होने पर भी कमेंट कर डाला. एक यूजर ने लिखा, ‘पैसा कितनी जल्दी ले रहा है लड़का.’ वहीं, एक और ने लिखा, ‘दूल्हे की टिकी नजरें देखो जरा.’