Screenshot 20210727 082232 01

इस दुनिया में अजीबोगरीब घटना की कमी नहीं है। आपको कभी भी कहि भी ऐसी विचित्र घटनाओं के बारे में सुनने को मिल सकता है। तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही विचित्र घटना के बारे में बताने जा रहे है जो सुन कर आप हैरान हो जायेंगे। यह खबर कुछ ऐसी है जिसमे कहा जा रहा है की एक महिला ने एक मेंढक जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है। तो चलिए हम देखते है पूरा मामला क्या है।

आपको बता दे की यह बच्चा नेपाल में चारकोट के गोरीशंकर अस्पताल में हुए एक बच्चे जिसके माँ बाप बहादुर कार्की और सुन्ताली कार्की है। इन दोनों का यह बच्चा दिखने में बड़ा ही विचित्र है। इस बच्चे की आँखे बड़ी-बड़ी और यह बच्चा बिना गर्दन का है और इस बच्चे के माता पिता खुद इस बच्चे को देख कर हैरान है। जब डॉक्टर्स ने इसकी जाँच की तो एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे सुन सबका दिमाग खराब हो गया।

डॉक्टर ने कहा की यह बच्चा उनके पिता का नहीं बल्कि एक मेंढक का है जो इस महिला के गर्भ में पल रहा था। जब इस बच्चे को सबने देखा तो सब हैरान रह गए। यह बिलकुल एक मेंढक की तरह दिख रहा था। इस बच्चे के जन्म के बाद यह खबर सब दूर फैल गयी और उसके देख कर सबको ऐसा ही लग रहा है की यह मेंढक ही है इसने बच्चे के शरीर पर मेंढक का मुँह लगाया हो।

इस बच्चे को देख हर किसी के होश उड़ गए है। उस हॉस्पिटल में जिसने इस केस को देखा उस विशेषज्ञ ने बताया की जब यह महिला तालाब में नहाने गयी होगी तो मेंढक के स्पर्म के सम्पर्क में आगयी होगी और इस तरह ही यह अनहोनी हुई होगी। वही दूसरी तरफ स्त्री रोग विशेषज्ञ ने ऐसी कोई सम्भावना होने से मना किया है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...