MS धोनी क्रिकेट छोड़ फुटबॉल के मैदान पर आए नजर, रणवीर सिंह के साथ दिखा जबरदस्त भाईचारा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) लगभग हर फील्ड में अपनी उपलब्धि को महसूस कराते रहते हैं. बाइक और कारों का शौक रखने वाले माही की दिलचस्पी फुटबॉल (Football) में भी काफी ज्यादा रही है. इस खेल से उन्हें कितना प्यार है, इस बात से उनका हर चाहने वाला वाकिफ है. इसी बीच उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें वो कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स के साथ इस खेल की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. क्या है पूरी खबर, जानिए इस रिपोर्ट के जरिए…

दरअसल पूर्व कप्तान ने अपनी बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (MS. Dhoni: The Untold Story) में इस बात का खुलासा किया है था कि वो फुटबॉल के शौकीन बचपन से ही थे. यहां तक कि नन्हे माही मूवी में गोलकीपिंग करते हुए भी दिखाई दिए थे. सितंबर से एक बार फिर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का तड़का लगने वाला है. लेकिन, उससे पहले माही अलग ही मूड में नजर आ रहे हैं.

एमएस धोनी (MS Dhoni) कई बार वॉर्म-अप के दौरान अपनी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी के साथ फुटबॉल (Football) खेलते हुए नजर आए है. इतना ही नहीं कई बार तो उन्हें एग्जिबीशन और चैरिटी सॉकर मैच में भी खेलते हुए देखा गया है. एक बात स्पष्ट है कि, ‘कैप्टन कूल’ (Captain Cool) ऐसा कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं जब उन्हें इस गेम में खेलने का मौका मिलता है.