Site icon First Bharatiya

किसी फ़िल्मी सितारे से कम नहीं है एंकर अंजना ओम कश्यप, जानिए कितनी संपत्ति की हैं ये मालकिन

1627300699131

आज मॉडर्न युग में फिलोम जगत के सितारों को हर कोई जानता है. तो वहीँ न्यूज़ एंकर्स भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं रहे हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि टीवी पर बहुत से एंकर्स ऐसे हैं जो ख़ूबसूरती और लुक्स में बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते आए हैं. उन्ही में अंजना ओम प्रकाश भी एक हैं.

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

अंजना को अधिकतर लोग उनके अद्भुत स्टाइल और एंकरिंग के लिए जानते हैं. वह भारत के फेमस पत्रकारों की सूची में शामिल हैं. दिखने में वह अंजना बेहद खूबसूरत हैं, वहीँ उनके खबरें पढ़ने का अंदाज़ कातिलाना है. बता दें कि अंजना की फैन फॉलोविंग बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है. लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. उनको अधिकतर लोग एओके नाम से भी जानते हैं.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की कार्यकारी संपादक हैं. वह इस चैनल में ‘हल्ला बोल’ और ‘आज तक पर विशेष रिपोर्ट’ के लिए जाने जाती हैं. वह पिछले कई सालों से एक पत्रकार की भूमिका निभाती आई है.

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

उनका शो देखने वाले लोगों की संख्या काफी अधिक है. उनका नाम पॉपुलर न्यूज़ एंकर की गिनती में शुमार है इसलिए उन्हें मुंह मांगी रकम भी दी जाती है. आज के इस खास पोस्ट में हम आपको अंजना ओम कश्यप की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइए जानते हैं पत्रकारी करके अब तक अंजना ओम कश्यप ने कितने रुपए कमाए हैं.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

उनकी प्रॉपर्टी जानने से पहले आपको बताते चलें कि अंजना ओम कश्यप ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से पत्रकारिता में ग्रेजुएट हासिल की है. इसके बाद उन्होंने दूरदर्शन को ज्वाइन कर लिया था. इस बीच में वह जी न्यूज़ से जुड़ गई. हालांकि उन्हें उनकी असली पहचान ‘आज तक’ ने दिलवाई थी.

ज़ी न्यूज़ और आज तक के इलावा अंजना ने News24 चैनल के लिए भी काम किया हुआ है. उन्हें मुख्य तौर पर आज तक के दैनिक डिबेट शो ‘हल्ला बोल’ के लिए जाना जाता है. वह शो में कई लोगों की पोल खोलती नजर आती हैं. शो में उनके बोलने का अंदाज गजब का है. इसके अलावा वह देश भर में दर्शकों पर आधारित शो ‘राजतिलक’ और ‘दिल्ली के दिल में क्या है?’ की मेजबानी भी कर चुकी हैं.

अंजना ने अब तक अपनी संपत्ति में ₹50 करोड़ कमा लिए हैं. हालांकि पिछले कुछ सालों में यह आंकड़ा थोड़ा बढ़ गया है इसलिए उनकी संपत्ति में एक बड़ा इजाफा देखने को मिला है. एक शोध के चलते उनके चैनल की टीआरपी बाकी अन्य चैनलों की तुलना में टीआरपी में सबसे अधिक है.

खबरों की मानें तो अंजना ओम प्रकाश की 1 साल की इनकम लगभग तीन करोड़ रुपए हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि अंजना का नाम भारत देश के सबसे अधिक इनकम टैक्स भरने वाले पत्रकारों की सूची में भी शामिल है.

Exit mobile version