AddText 07 26 10.53.10

हाल ही में सुपरहिट भोजपुरी फिल्म की हीरोइन सविता बजाज की तंगहाली की खबर आई थी. एक्ट्रेस मदद मांगते हुए बताया था कि कोरोना के बाद किस तरह उन्हें बीमारियों ने घेर लिया है और उनके पास इलाज के लिए पैसे तक नहीं है. अब खबर आ रही है कि उनकी तबियत बेहद खराब हो गई है. और उन्हें ICU में एडमिट करना पड़ा है.

Also read: Indian Railway : अमृतसर आने-जाने के लिए चलने वाली है 2 जोड़ी से अधिक समर स्पेशल ट्रेनें, आप भी करना चाहते है यात्रा तो करें बुकिंग

एक्ट्रेस नूपुर अलंकार इन दिनों उनकी देखभाल कर रही हैं. उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी  जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं. उनकी हालत में सुधार हो रहा है, डॉक्टरों का कहना है कि कुछ दिन बात उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा.

Also read: खुशखबरी अब पटना के लोगों को मिलेंगे जाम से राहत, जान लीजिये क्या सब होने वाली है बदलाव…

नूपुर ने ये भी बताया कि सविता इन दिनों मुंबई में चॉल जैसे एक कमरे में रहती हैं जिसमें खिड़की तक नहीं है. क्योंकि उनको सांस लेने में तकलीफ हैं इसलिए ऐसी जगह रहना ठीक नहीं होगा. इसलिए उन्होंने ओल्ड एज होम में भी बात की लेकिन वहां भी जगह नहीं मिली.

Also read: राजधानी पटना में बनने जा रही एक शानदार सडक अनीसाबाद से एम्स तक होगी एलिवेटेड रोड का निर्माण जान लीजिये कितनी होगी लम्बाई….

नूपुर अलंकार का कहना है कि वो अब तक 5-6 वृद्धाश्रम में बात कर चुकी हैं लेकिन कहीं बात नहीं बनी. उनका कहना है कि अगर कहीं जगह नहीं मिली तो वो ऐसे घर की ढूंढेगी जहां कम से कम साफ हवा मिल सके.

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

पिछले दिनों जब सविता ने अपनी तंगहाली का जिक्र किया था तो कई सेलिब्रिटीज़ ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. खुद ‘नदिया के पार’ फिल्म के हीरो रहे सचिन पिलगांवकर ने उनकी आर्थिक मदद की थी. इसके अलावा CINTAA से भी उन्हें हर महीने कुछ राशि दी जाती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...