Site icon First Bharatiya

पेट्रोल से छुटकारा पाने के लिए जल्दी बुक करें ये शानदार वाहन, क़ीमत मात्र 20 हज़ार

AddText 07 25 06.16.54

लगातार पेट्रोल की कीमत को बढ़ता देख भारत में अब लोग कम खर्च वाले साधन इस्तेमाल करना चाहते हैं देखा जाए तो इलेक्ट्रॉनिक बसों के साथ साथ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी का चलन बढ़ता जा रहा है। और अगर 4 से 5 किलोमीटर की दूरी का सफर तैय करना हो तो इलेक्ट्रिक साइकिल भी बेस्ट ऑप्शन में साबित हो रही है।

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

जो कि कम पैसों में खरीदी जा सकती है और चलाने में काफी सुविधाजनक है। इस साइकिल को खरीदने के लिए ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकेंगे इस साइकिल को बुक करने के लिए 2,999 रू देकर बुक करना होगा यदि हम बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की स्पीड क्या है तो बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल की स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है ।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

कितने घंटे में यह साइकिल होगी चार्ज ?
आपको बता दें यह साइकिल 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी। इसे GoZero ड्राइव कंट्रोल 2.0 LED डिस्प्ले यूनिट के जरिए नियंत्रित भी किया जा सकेगा। जिसके कारण राइडर को तीन पेंडल असिस्ट मोड के मध्य किसी एक का चयन करना पड़ेगा।

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

GoZero mobility ने अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल स्केलिंग लाइट को वर्तमान समय में ₹19,999 में लॉन्च किया है ये इलेक्ट्रिक साइकिल इंडिया में काफी सस्ती है, परंतु अन्दाजा़ लगाया जा रहा है की देश में बढ़ते फ्यूल प्राइस तथा हर दिन की आवश्यकताओं को देखते हुए बहुत इस्तेमाल होने वाली साइकिल साबित हो सकेगी।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

यह साइकिल सिंगल चार्जिंग में 25 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। इतनी रेंज 25 किलोमीटर तक का रास्ता तय करने के लिए काफी अच्छी मानी जा रही है खास बात तो इसकी यह है की इसमें पेंडेल भी है जिसके कारण आप जब भी चाहे चाहे बिना चार्जिगं के भी चला सकते हैं। और जरूरत पड़ने पर इसको मोटर के जरिए भी चला सकेंगें।

Exit mobile version