पेट्रोल से छुटकारा पाने के लिए जल्दी बुक करें ये शानदार वाहन, क़ीमत मात्र 20 हज़ार

लगातार पेट्रोल की कीमत को बढ़ता देख भारत में अब लोग कम खर्च वाले साधन इस्तेमाल करना चाहते हैं देखा जाए तो इलेक्ट्रॉनिक बसों के साथ साथ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी का चलन बढ़ता जा रहा है। और अगर 4 से 5 किलोमीटर की दूरी का सफर तैय करना हो तो इलेक्ट्रिक साइकिल भी बेस्ट ऑप्शन में साबित हो रही है।

जो कि कम पैसों में खरीदी जा सकती है और चलाने में काफी सुविधाजनक है। इस साइकिल को खरीदने के लिए ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकेंगे इस साइकिल को बुक करने के लिए 2,999 रू देकर बुक करना होगा यदि हम बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की स्पीड क्या है तो बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल की स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है ।

कितने घंटे में यह साइकिल होगी चार्ज ?
आपको बता दें यह साइकिल 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी। इसे GoZero ड्राइव कंट्रोल 2.0 LED डिस्प्ले यूनिट के जरिए नियंत्रित भी किया जा सकेगा। जिसके कारण राइडर को तीन पेंडल असिस्ट मोड के मध्य किसी एक का चयन करना पड़ेगा।

GoZero mobility ने अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल स्केलिंग लाइट को वर्तमान समय में ₹19,999 में लॉन्च किया है ये इलेक्ट्रिक साइकिल इंडिया में काफी सस्ती है, परंतु अन्दाजा़ लगाया जा रहा है की देश में बढ़ते फ्यूल प्राइस तथा हर दिन की आवश्यकताओं को देखते हुए बहुत इस्तेमाल होने वाली साइकिल साबित हो सकेगी।

यह साइकिल सिंगल चार्जिंग में 25 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। इतनी रेंज 25 किलोमीटर तक का रास्ता तय करने के लिए काफी अच्छी मानी जा रही है खास बात तो इसकी यह है की इसमें पेंडेल भी है जिसके कारण आप जब भी चाहे चाहे बिना चार्जिगं के भी चला सकते हैं। और जरूरत पड़ने पर इसको मोटर के जरिए भी चला सकेंगें।