AddText 07 25 06.03.30

दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी जिन्होंने कुछ ही समय पहले क्रिकेट से रिटायरमेंट लेकर सभी का दिल तोड़ दिया था और अब उनके फैंस उन्हें सिर्फ और सिर्फ आईपीएल में ही देख पाएंगे वैसे धोनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी प्रिवेट लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते है।

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

जहा धोनी सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं रहते है तो वही उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन मोटिवेशनल पोस्ट और तस्वीरें शेयर करती रहती है।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

वैसे हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनके जरिए आप उनके नए घर की झलक देख सकते हैं खबरों के अनुसार साक्षी और धोनी का यह घर मुंबई में है और इस घर की सी फेसिंग है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

बता दे की इस नए घर को आर्किटेक्चर डिजाइनर शांतनु गर्ग ने डिजाइन किया है। साक्षी की शेयर की गई इस फोटो में आप देख सकते है की घर का कंस्ट्रक्शन वर्क जोरों से चल रहा है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

धोनी के घर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जानकारी के लिए बता दे की हरमू रोड की कोठी पर धोनी 2009 से रह रहे थे और इसे पहले वो बचपन से रांची में एक छोटे से घर में रहते थे।

बताते चले की उनके बंगले में नेट प्रेक्टिस एरिया, अल्ट्रा मार्डन जिम और खूबसूरत बगीचा भी शामिल है। इसके साथ ही घर में अपने बड़े बाइक कलेक्शन के लिए कांच से बना एक बड़ा सा गैरेज भी बनाया हुआ है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...