AddText 07 25 01.05.50

जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है. अल्ट्रासाउंड जांच रिपोर्ट में पप्पू यादव की किडनी के बगल में स्टोन पत्थर बड़ा होने के कारण इंफेक्शन 20 हजार से ज्यादा हो गया है. इसके अलावा पप्पू यादव तेज बुखार और बदन दर्द से भी पीड़ित हैं.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

बता दें कि तेज बुखार के चलते शुक्रवार को पप्पू यादव का अल्ट्रासाउंड करवाया गया जिसकी जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनकी किडनी के बगल में स्टोन पत्थर बड़ा होने के कारण इंफेक्शन बढ़ गया है. फिलहाल उनका इलाज मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉ यु सी झा के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में चल रहा है, जो उनकी जांच पर नजर रख रहे हैं.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

बता दें कि पप्पू यादव तकरीबन ढाई महीने से 32 साल पुराने मामले में जेल में बंद हैं और पुलिस की निगरानी में डीएमसीएच (DMCH) में अपना इलाज करवा रहे हैं. सूत्रों की माने तो बिगड़ती तबीयत के चलते आज पप्पू यादव को बेहतर इलाज के लिए आगे रेफर किया जा सकता है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Input: zee media

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...