AddText 07 25 07.35.50

GoZero Mobility ने अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल स्केलिंग लाइट को लॉन्च किया है। बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को भारत में 19999 रुपये में लॉन्च किया गया है। ये किफायती तो है और रोजमर्रा की जरूरतों को समझते हुए उपयोगी साबित हो सकती है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

पेट्रोल की लगातर बढ़ती हुई कीमतों के बीच भारत में लोग अब ऐसे किफायती और लो-मेंटेनेंस वाहनों की तलाश में है जिन्हें चलाने का खर्च कम हो, ऐसे में आप अगर आप 4 से 5 किलोमीटर के बीच ही सफर करते हैं तो आपके लिए एक इलेक्ट्रिक साइकिल बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। ये कम खर्च में खरीदी जा सकती है और चलाने में भी काफी लाइटवेट होती हैं।

Also read: बड़ी खबर अब 2 नहीं बल्कि १ पिलर पर ही बनाई जायेगी एलिवेटेड रोड, जान लीजिये क्यूँ लेना पड़ा ब्रिज कारपोरेशन को ऐसा फैसला….

आपको बता दें कि GoZero Mobility ने अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल स्केलिंग लाइट को लॉन्च किया है। बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को भारत में 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। ये बाइक किफायती तो है ही लेकिन देश में बढ़ते फ्यूल प्राइज और रोजमर्रा की जरूरतों को समझते हुए ये काफी उपयोगी साबित हो सकती है।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

आपको बता दें कि ग्राहक इस इलेक्ट्रिक साइकिल को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 2,999 रुपये देकर बुक भी किया जा सकता है। अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की स्पीड की तो यह 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ने में सक्षम है।

Also read: खुशखबरी : बिहारवासियों को बड़ी सौगात बिहार में बनने जा रही है एक और शानदार चिड़ियाघर, जान लीजिये लोकेशन….

अगर बात करें रेंज की तो ग्राहक GoZero Mobility की इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्जिंग में 25 किलोमीटर तक की दूरी तक चलाया जा सकता है। इतनी रेंज कुछ किलोमीटर तक का सफर करने के लिए काफी अच्छी मानी जाती है और ख़ास बात ये है कि पैडल होने की वजह से आप इस इलेक्ट्रिक साइलिक को जब चाहें बिना एनर्जी वेस्ट किए हुए चला सकते हैं और जरूरत पड़ने पर इसकी मोटर को भी चला सकते हैं।

GoZero Mobility स्केलिंग लाइट इलेक्ट्रिक साइकिल के पैक को केवल 2.5 घंटों में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसे GoZero Drive Control 2.0 LED डिस्प्ले यूनिट द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जिससे राइडर को तीन पेडल-असिस्ट मोड के बीच किसी एक का चयन करना पड़ता है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...