AddText 07 23 11.14.05

सलमान खान अपनी निजी जिंदगी के लिए भी चर्चाओं में बने रहते हैं। सलमान खान 55 साल के हो गए और उन्होंने अभी तक किसी लड़की से शादी नहीं की है। अक्सर फैंस यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि सलमान ने अब तक शादी क्यों नहीं की ? आज हम आपको सलमान को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे करने वाले है जिससे आप ही हैरान रह जायेगे।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला में अगले दो दिनों के अंदर होगी भारी वर्षा जानिए आपके क्षेत्र में बारिश होगा की नहीं?

एक खबर के मुताबिक खुलाशा हुआ है की, सलमान खान की शादी तो हो चुकी है। और इनको पत्नी अभी दुबई में रहती है, उनको एक 17 साल की बेटी भी है, इस  खबर के बाद सभी लोग काफी हैरान हो चुके है। इस बात से सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा हुआ है। आपको बतादे की सलमान खान के छोटे भाई और अभिनेता अरबाज खान का टॉक शो ख़ूब सुर्ख़ियों में है। इस शो ने काफी सुर्खिया बटोरी है।  हाल ही में सलमान, अरबाज के टॉक शो में पहुंचे थे, जिसमे कई श्री बातचीत हुई थी।

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक अरबाज के मेहमानों को लोगों का ट्वीट पढ़कर उनके जवाब देना होते है। इस दौरान एक ट्वीट को पढ़कर सलमान और अरबाज दोनों हैरान रह गए। इस ट्वीट में लिखा था कि, ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक’। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है, इसके साथ ही लिखा था की भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा। इसे सुनकर सलमान और अरबाज दोनों ही हैरान रह गए।

Also read: प्यार में नहीं मायने रखता जात-पात और काला गोरा ”सात समंदर पार” से भारत में ब्याह ले आया दुल्हनिया, दुल्हन को खूब पसंद आया भारतीय परंपरा!

सलमान ने इस ट्वीट के जवाब में कहा की इन लोगों को बहुत पता है, ये सब बकवास है मुझे नहीं पता कि किसके बारे में बात की है और यह किसके द्वारा कहा गया है। उन्होंने उस ट्वीट के जवाब में कहा की ” भाई मेरी कोई बीवी नहीं है, मैं भारत में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं। मैं इस शख्स को जवाब नहीं देने जा रहा, पूरी दुनिया जानती है कि मैं कहां रहता हूं।

Also read: झाझा-किउल-बरौनी से होते हुए सियालदह-जयनगर के बीच चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जन ले क्या होगी Time Table और रूट

आपको बता दे की सलमान का नाम बॉलीवुड की करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा हुआ है, उनका 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ रिश्ता था, लेकिन यह शादी नहीं हुई थी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...