Site icon First Bharatiya

बिहार में रेल हादसा, किसान ने लाल गमछा दिखा रुकवाई गाड़ी, टूटी पटरी पर दौड़ने वाली थी हावड़ा-बीकानेर EXPRESS

AddText 07 24 06.14.48

बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, टूटी पटरी पर दौड़ने वाली थी हावड़ा-बीकानेर एक्सप्रेस, किसान ने लाल गमछा दिखा रुकवाई गाड़ी :

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

पंडित दीनदयाल-गया रेलखंड पर पुसौली रेलवे स्टेशन के पास से शनिवार को गुजर रही हावड़ा-बीकानेर एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची। ट्रेन अपलाइन में मुगलसराय जा रही थी। रेल की पटरी टूटी हुई थी, जिसे देख दो किसानों ने ट्रेन के ड्राइवर को लाल गमछा दिखाना शुरू किया।

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

ड्राइवर ने ने स्टेशन मास्टर से पूछा। स्टेशन मास्टर ने अपने विवेक से काम लेने की सलाह दी। ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दी। यह पटरी पुसौली स्टेशन से एक किमी. पश्चिम घटांव गांव के पास टूटी हुई थी। चालक ने स्थल पर जाकर देखा तो पटरी टूटी हुई मिली।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

वहीं, स्टेशन मास्टर ने ग्रामीणों की तत्परता देख माला पहनाकर मिठाई खिलाकर सम्मानित किया। स्टेशन मास्टर ने बताया कि एक बड़ा हादसा होने से टल गया है।हावड़ा-बीकानेर को दूसरी लेन से 45 मिनट के बाद रवाना किया गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि पटरी को फिलहाल दुरुस्त कर दिया गया है। गाड़ियों का परिचालन सामान्य रूप से हो सकता है। एक से दो दिनों के अंदर इस क्षेत्र की पूरी पटरी बदल दी जाएगी।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

Exit mobile version