AddText 07 24 06.14.48

बिहार में बड़ा रेल हादसा टला, टूटी पटरी पर दौड़ने वाली थी हावड़ा-बीकानेर एक्सप्रेस, किसान ने लाल गमछा दिखा रुकवाई गाड़ी :

Also read: Special Train : बिहार से दिल्ली जाना अब और हुआ आसान यह स्पेशल ट्रेन की बढ़ गई फेरा, जान लीजिये टाइम टेबल

पंडित दीनदयाल-गया रेलखंड पर पुसौली रेलवे स्टेशन के पास से शनिवार को गुजर रही हावड़ा-बीकानेर एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची। ट्रेन अपलाइन में मुगलसराय जा रही थी। रेल की पटरी टूटी हुई थी, जिसे देख दो किसानों ने ट्रेन के ड्राइवर को लाल गमछा दिखाना शुरू किया।

Also read: Gold Price Today : पिछले ३ दिनों में 2000 रुपया सस्ता हुआ है सोना, जानिये इस समय 24 कैरेट सोना का क्या है दाम

ड्राइवर ने ने स्टेशन मास्टर से पूछा। स्टेशन मास्टर ने अपने विवेक से काम लेने की सलाह दी। ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दी। यह पटरी पुसौली स्टेशन से एक किमी. पश्चिम घटांव गांव के पास टूटी हुई थी। चालक ने स्थल पर जाकर देखा तो पटरी टूटी हुई मिली।

Also read: अगर आप भी जाने का सोच रहे है बिहार तो 31 मई तक संचालन में रहेगी ये स्पेशल ट्रेन, इन जगहों पर होगी ठहराव, जानिये…

वहीं, स्टेशन मास्टर ने ग्रामीणों की तत्परता देख माला पहनाकर मिठाई खिलाकर सम्मानित किया। स्टेशन मास्टर ने बताया कि एक बड़ा हादसा होने से टल गया है।हावड़ा-बीकानेर को दूसरी लेन से 45 मिनट के बाद रवाना किया गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि पटरी को फिलहाल दुरुस्त कर दिया गया है। गाड़ियों का परिचालन सामान्य रूप से हो सकता है। एक से दो दिनों के अंदर इस क्षेत्र की पूरी पटरी बदल दी जाएगी।

Also read: Petrol-Diesel Today Price : घट गया पेट्रोल-डीजल का दाम जारी हुआ नया रेट, जानिये कितना सस्ता हुआ तेल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...