AddText 07 24 05.56.33

तमिलनाडु को एक गांव करुप्पमपलयम में पिछले 30 साल से कोई बस नहीं आ रही थी. लेकिन, अब इस गांव में स्टेट  ट्रांसपोर्टर कॉरपोरेशन ने बस सर्विस की शुरुआत कर दी है. गांव वाले पिछले 30 साल से इसे लेकर संघर्ष कर रहे थे. बस नहीं होने की वजह से उन्हें रो 2-3 किमी पैदल चलना पड़ता था.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़, जिला कलेक्टर टी प्रभूशंकर ने इस समस्या पर ध्यान दिया. वह गांव वालों से मिलने गए. गांव वालों की दिक्कतें सुनी और निपटारा करने का वादा किया. 5 दिनों बाद ही गांव में बस सेवा  शुरू कर दी गई.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

कलेक्टर के मुताबिक़, गांव में पहले बस नहीं आती थी. ऐसे में उन्होंने टीएनएसटीसी करूर डिवीजन से बात की. जनरल मैनेजर ने मसले को थोड़ा सा पढ़ा और फिर बस सर्विस की शुरुआत कर दी. अब रोज दो बसें  गांव में आएंगी. 

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

इस गांव में 220 परिवार रहते हैं. गांव के ज्यादातर लोग करूर शहर में काम करने जाते हैं. ऐसे में बस आने से उन्हें सुविधा हुई है.

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...