mukesh ambani networth income property know all about the salary of nita ambani husbands servants 26.11.20 1 01

भारत और पुरे एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी को कौन नहीं जनता है आपको बता दे की उनके पास दुनिया का सबसे माँगा घर भी है अंबानी परिवार की लाइफस्टाइल की चर्चा तो हमेशा होती है वैसे क्या आप जानते है की मुकेश अंबानी के कुक को कितनी सैलरी देते है अगर नहीं तो आज हम आपको इस बारे में बताने वाले गए और साथ ही उनके कई दूसरे नौकरों की सैलरी के बारे में भी बताने वाले है।

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

मुकेश के घर एंटिलिया में करीब 600 नौकर काम करते हैं और अपने स्टाफ को मुकेश और नीता अंबानी परिवार की तरह ही ट्रीट करते हैं।

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

2 67

आपको जानकर हैरानी होगी के मुकेश अंबानी के घर में काम करने वाले नौकर के दो बच्चे अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

3 70

सूत्रों के अनुसार एंटीलिया में काम कर रहे किसी भी स्टाफ की सैलरी 2 लाख रुपए से कम नहीं है यानी के मुकेश अंबानी सिर्फ अपने कुक कुक को ही हर महीने 2 लाख रुपए दे देते है।

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

वैसे हैरान करने वाली बात ये भी है की मुकेश के स्टाफ की सैलरी में एजुकेशन अलाउंस और जीवन बीमा भी शामिल है।

5 22

अगर आप को लगत है की 2 लाख रुपए सैलरी में कुक दुनिया भर के खास डिशेस बनाता होगा तो आप गलत हैं क्योकि मुकेश अंबानी को सादा खाना पसंद है।

6 8

मुकेश के खाने में ज्यादातर गुजराती डिश ही बनती है वैसे मुकेश की फेवरेट डिश इडली सांभर है।

7 7

जानकारी के लिए बता दे की मुकेश अंबानी खुद भी खाना बनाना जानते हैं और नीता अंबानी बताती है की उनके घर में सबसे अच्छा खाना उनकी बेटी पकाती हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...