AddText 07 23 07.39.17

बेगूसराय में एक मजनू को गर्लफ्रेंड से छुप-छुपाकर मिलना महंगा पड़ गया। लड़की के बाप ने प्रेमी को देख लिया। फिर क्या था, ग्रामीणों को बुलाकर प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया। लड़के ने शादी करने से इनकार किया तो गांव वालों ने शिव मंदिर में जबरन शादी करवा दी। घटना चेरिया बरियारपुर गांव की है। खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-7 में हुई इस शादी का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

लोगों ने बताया कि छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा निवासी दिनेश ठाकुर के बेटे हरिमोहन कारु का लक्ष्मी कुमारी से पिछले 4 सालों से अफेयर चल रहा था। उनकी पहली मुलाकात एकंबा गांव में एक शादी समारोह के दौरान हुई थी। हरिमोहन अपनी मौसी के घर गया था जबकि, लक्ष्मी अपने ननिहाल आई हुई थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए और फिर प्रेम परवान चढ़ने लगा। इसके बाद मुलाकातों का दौर शुरू हो गया। छुप-छुपाकर हरिमोहन लक्ष्मी से मिलने खांजहांपुर आने लगा।

बाहरी गांव का युवक के बार-बार गांव आना ग्रामीणों को खलने लगा। इसके बाद ही प्रेम-प्रसंग का खुलासा हुआ। इसी दौरान गुरुवार को जब हरिमोहन गांव में पहुंचा तो लक्ष्मी के पिता संजीत ठाकुर ने उसे देख लिया। इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को बुला लिया। ग्रामीणों ने हरिमोहन को लक्ष्मी से शादी करने का प्रस्ताव दिया, जिससे वह इनकार करने लगा। इसके बाद लोगों ने जबरन उनकी शादी करवा दी।

22 जुलाई को गांव के ही शिव मंदिर में दोनों की हिंदू रीति-रिवाज से शादी करवाई गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि प्रेमी जबरन प्रेमिका के मांग में सिंदूर डाल रहा है। शादी के वक्त किसी ने इसका वीडियो बना लिया और देर शाम इसे वायरल भी कर दिया। अब लोग शादी का वीडियो देखकर नवदंपती को आशीर्वाद देने में लगे हैं।

साभार :- dainik bhaskar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...