1627044001286

अपने आम जिंदगी में हर हर कोई अलग-अलग तरह के खाना खाने के काफी शौकीन होते हैं, और हर किसी का कोई न कोई फेवरेट डिश जरूर होता है, जिसे वो खाना बेहद ही पसंद करते हैं. और आम लोगों की तरह बॉलीवुड के स्टार्स भी खाने के काफी शौकीन हैं, तो आज हम आपको आपके फेवरेट स्टार के फेवरेट दिश के बारे में बताएगें.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

ऐक्ट्रिस सोनम कपूर खाने की काफी शौकीन हैं, लेकिन घर के खाने के बदले इन्हें स्ट्रीट फूड्स ज्यादा पसंद है, और सड़क के किनारे मिलने वाली चाट और पाव भाजी जैसे चीजें इनकी फेवरेट है.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

अगर बॉलीवुड ऐक्ट्रिस करीना कपूर की बात करें तो उनकी फेवरेट दिश घर की बनी दाल चावल है, और वो हमेशा घर की बनी दाल चावल ही खाती हैं.

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

वैसे तो बॉलीवुड ऐक्ट्रिस आलिया भट्ट को इंडियन फूड्स, रसगुल्ले और गुलाब जामुन बहुत पसंद है, लेकिन इसके साथ ही वो चाइनीज और गुजराती खाना खाने की बेहद शौकीन हैं.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

अगर रणबीर कपूर की बात करें उनकी फेवरेट दिश इंडियन मिजाज़ के लोगों से थोड़ी अलग है, बता दें रणबीर कपूर को मगरमच्छ का मांस खाना बहुत अच्छा लागत है, और ऐसा हम नहीं कह रहे ब्लकि एक इंटरव्यू में खुद रणबीर कपूर ने इस बात का जिक्र किया था.

बता दें अक्षय कुमार अपने हेल्थ का काफी ख्याल रखते हैं, जिसको लेकर वो सिर्फ हरी सब्जियां ही खाना पसंद करते हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...