1626964205094

नई दिल्ली: भारत ने श्रीलंका को एक बहुत ही रोमांचक मैच में 3 विकेट से मात दी. इस मैच को जीतने के साथ ही भारत ने सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त भी हासिल कर ली है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 275 रन बनाए थे. जवाब में भारत ने 7 विकेट खोकर अंत में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. इस मैच के हीरो दीपक चाहर (Deepak Chahar) रहे. 

टीम इंडिया की इस जीत के हीरो दीपक चाहर (Deepak Chahar) रहे. जहां एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया ये मैच आराम से हार जाएगी, तभी चाहर ने एक अहम पारी खेलकर भारत को जीत दिला दी. चाहर ने 69 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी 19 रन बनाकर दीपक का अच्छा साथ दिया. दीपक के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 53 और मनीष पांडे ने 37 रन की पारी खेली. क्रुणाल पांड्या ने भी 35 रन बनाए.

दीपक चाहर (Deepak Chahar) के शानदार खेल से पूरा देश खुश हैं, वहीं अब उनकी बहन ने भी खुशी जाहिर की है. दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने एक ट्वीट कर अपनी खुशी दिखाई है. उन्होंने ट्वीट कर दीपक की बल्लेबाजी की एक क्लिप भी शेयर की है. मालती ने लिखा, ‘भाई तुमने कर दिखाया. भारत के लिए तुमने मैच जीता और पूरे देश का दिल भी. तुम स्टार हो और हमेशा ऐसे ही चमकते रहना.’

बता दें कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती काफी सुंदर हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. मालती कई बार आईपीएल के दौरान अपना दोनों भाईयों (दीपक और राहुल चाहर) को सपोर्ट करने आती हैं. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...