तीसरे वनडे मैच से जुड़ी सभी जानकारी, मौसम-पिच का हाल, संभावित प्लेइंग इलेवन

Sri Lanka और Team India के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में मेहमान टीम ने 2-0 से कब्जा जमा लिया है। भारत ने दूसरे मैच में रोमांचक जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे दीपक चाहर, क्योंकि उन्होंने भारत को एक नामुमकिन दिख रही जीत दिलाई। अब सीरीज का तीसरा मुकाबला शुक्रवार को आर.प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेला जाएगा। तो आइए इस आर्टिकल में आपको मैच से जुड़ी सभी जानकारी देते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम ने Sri Lanka के साथ खेली जा रही वनडे सीरीज को अपने नाम कर लिया है। अब सीरीज का तीसरा मुकाबला जीतकर टीम इंडिया, मेजबानों को क्लीन स्वीप करना चाहेगी। इस मैच में माना जा रहा है कि राहुल द्रविड़ प्लेइंग इलेवन में युवा खिलाड़ियों को मौका देकर उन्हें आजमाना चाहेंगे।

ऐसे में देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन को डेब्यू का मौका मिल सकता है और गेंदबाजी इकाई में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। लेकिन जिस अंदाज से भारत ने दूसरा मैच जीता है, उसके बाद अब तीसरे मैच में भारतीय टीम और भी ज्यादा आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी।

अब भले ही सीरीज श्रीलंका के हाथों से निकल चुकी है। लेकिन वह आखिरी व तीसरे मुकाबले में सम्मान बचाने के उद्देश्य के साथ उतरेगी और कोशिश करेगी मैच को जीत ले। ताकि भारत के हाथों क्लीन स्वीप से बच सके। इसके लिए श्रीलंकाई बल्लेबाजों को टिककर बड़ी पारियां खेलनी होगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन :-

टीम इंडिया: शिखर धवन, देवदत्त पडिक्कल, ईशान किशन, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नवदीप सैनी, राहुल चाहर, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर।

Sri Lanka क्रिकेट टीम: अविष्का फर्नांडो, मिनोड भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, लक्ष्मण संदाकन, कसुन रजिथा।