1626880935574

शादी के 17 दिन बाद पति को छोड़कर एक दुल्हन भागकर अपने प्रेमी के पास पहुंच गई। उधर, प्रेमी भी अपनी शादीशुदा प्रेमिका को अपने पास रखने के लिए तैयार हो गया। बताया जाता है कि हरमू रोड न्यू आनंद नगर रांची की रहनेवाली युवती की शादी रातू थाना क्षेत्र के चिपरा गांव में तीन जुलाई को हुई थी। लेकिन दुल्हन पति के घर से भागकर प्रेमी के पास चली गई। लड़का पक्ष किसी तरह दुल्हन को मनाकर 19 जुलाई को अपने घर ले आए, परंतु लड़की ससुराल में रहने को तैयार नहीं थी।

इसके बाद दोनों पक्ष के परिजनों ने निर्णय लिया कि अब लड़की को उसके प्रेमी के साथ ही रहने दिया जाए। 20 जुलाई को प्रेमी को रातू प्रखंड मुख्यालय परिसर में बुलाया गया। प्रेमी-प्रेमिका और दूल्हा पक्ष की ओर से एक एग्रीमेंट पेपर पर मसौदा तैयार कर पति ने पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया।

प्रेमी ने बताया कि उनका प्रेम संबंध डेढ़ साल से था, इसकी प्रेमिका के परिजनों को भी थी। उसकी मां सब जानती थी फिर भी उसने छिपाकर शादी कर दी। शादी के बाद भी प्रेमिका ससुराल में नहीं रहना चाहती थी। 19 जुलाई को भी उसके ससुराल वाले जबरदस्ती लेकर चले गए थे। लेकिन अब वह उसके पास आ गई है। वह अपने प्यार को हर हाल में निभायेगा। प्रेमी कुम्हार टोली के गोपाल मंदिर थाना सुखदेव नगर का निवासी है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...