AddText 07 21 10.33.04

IPL में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी संभालने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) ने भारतीय टीम की किट पहने हुए एक सेल्फी शेयर की. इस पर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने कमेंट किया लेकिन संजू ने उन्हें मजेदार जवाब दिया जिसे देख फैंस भी हंसने को मजबूर हो गए.

भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) मैदान पर काफी शांत नजर आते हैं और गेंदबाजों को बल्ले से जवाब देते हैं. सोशल मीडिया पर हालांकि उनका अलग ही रूप देखने को मिला और उन्होंने अपनी ही टीम के साथी पेसर दीपक चाहर (Deepak Chahar) को मजेदार अंदाज में रिप्लाई दिया. संजू ने सोमवार को बस में बैठे हुए अपनी तस्वीर शेयर की. इस पर दीपक चाहर ने भी रिप्लाई किया लेकिन संजू ने उन्हें मजेदार अंदाज में जवाब दिया जिसे देख फैंस भी हंसने लगे.

26 साल के सैमसन ने भारतीय टीम की किट पहने हुए एक सेल्फी अपलोड की. उन्होंने श्रीलंका के झंडे के साथ एक हवाई जहाज का एक इमोटिकॉन जोड़ा, जिससे यह बताने की कोशिश की गई कि वह श्रीलंका जाने के लिए तैयारी में हैं. इस पर दीपक चाहर ने कमेंट किया.

दीपक ने लिखा, ‘कहां.’ इस पर संजू सैमसन ने जवाब में लिखा, ‘पीछे बैठा हूं, आजा.’ दरअसल, संजू और दीपक चाहर श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. वह एक ही बस में सवार थे लेकिन दीपक चाहर ने उनकी टांग खिंचाई के लिए कमेंट किया. संजू सैमसन ने हालांकि अपने जवाब से उनको बोलने का कोई मौका ही नहीं दिया.

इस पर उनके कई फैंस ने भी रिप्लाई दिया, लेकिन ज्यादातर ने संजू की हाजिरजवाबी की तारीफ की. कई ने हंसने वाली इमोजी शेयर की. भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी जिसकी शुरुआत 13 जुलाई से होगी. टीम इंडिया के खिलाड़ी सोमवार को ही श्रीलंका के लिए रवाना हुए हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...