AddText 07 20 09.14.24

यूपी के ललितपुर से एक सच्चे प्यार की कहानी सामने आई है. यहां एक युवक को दिव्यांग लड़की से प्यार हो गया था. बात आगे बढ़ी तो युवक ने तय किया कि वो अपनी प्रेमिका से शादी करेगा. इसके लिए उसने घरवालों को अपने मन की बात बताई. युवक के परिजनों ने उसकी बात सुनी, मगर जब उन्हें पता चला कि जिस लड़की से वो शादी करना चाहता है वो नेत्रहीन है तो उन्होंने शादी से इनकार कर दिया.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

तमाम कोशिशों के बावजूद युवक के घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो युवक अकेले ही बारात लेकर लड़की के घर पहुंच गया और शादी कर ली. घटना ललितपुर के मड़ावरा ब्लॉक में आने वाले मदनपुर कस्बे की है. यहां के निवासी बब्बू रायकवार की बेटी वंदना से मध्यप्रदेश के मोहन को पहली ही नज़र में प्यार हो गया था.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

मोहन ने नेत्रहीन वंदना से वादा किया था कि वो किसी भी कीमत पर उससे शादी करके रहेगा. अपने इस वादे को मोहन ने परिवार वालों के खिलाफ जाकर पूरा किया. साथ ही सच्चे प्यार की एक मिसाल पेश की है.  

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...