1626751640368

दिल्ली में इन दिनों लगातर भारी बारिश से जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो चुका है। मौसम विभाग की माने तो दिल्ली में मानसून की पहली बारिश लगातार जारी है। इसी बीच दिल्ली के द्वारका इलाके में सोमवार को एक बड़ा हादसा देखने को मिला। हालांकि, राहत की बात ये है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

बता दे की दिल्ली के द्वारका सेक्टर 18 के पास अचानक सड़क धंस गई। जिसमें देखते ही देखते एक गाड़ी रोड के अंदर समा गई। बताया जा रहा है कि भारी बारिश से सड़क अचानक धस गई। दिल्ली में बारिश से सड़क धंसने का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

जानकारी के मुताबिक सड़क में धंसी कार को क्रेन की मदद से खींचकर निकाला गया। वहीं इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि गाड़ी एक पुलिसकर्मी की है। लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एडिशनल डीसीपी से इसकी जानकारी ली जा रही है, उसके बाद पता चल सकेगा कि हादसे के वक्त गाड़ी में कौन था और किसके नाम गाड़ी है। 

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...