AddText 03 30 12.22.58

होली के मौके पर बिहार की सियासत में एक नया रंग देखने को मिला, जब बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (cm nitish kumar) खुद से अपने नजदीकी सहयोगियों के आवास पर अचानक पहुंच गए.

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

सहयोगियों ने जैसे ही अपने आवास पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देखा तो हैरान रह गए. गुलाल के मौके पर देर शाम नीतीश कुमार के आवास पर कैबिनेट मंत्री विजय चौधरी पहुंचे. दोनों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाया.

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

फिर अचानक से दोनों ने कार्यक्रम बनाया और नीतीश कुमार अपने पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह के घर पहुंच गए.

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

नीतीश कुमार को अपने घर पर देख वशिष्ठ नारायण सिंह भी हैरान थे, क्योंकि नीतीश कुमार ने अपने आने की सूचना तक नही दी थी. नीतीश कुमार लगभग दस मिनट तक वशिष्ठ नारायण के घर पर रहे.

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

इस दौरान एक-दूसरे को गुलाल लगाया और होली की मुबारकबाद दी. इस दौरान विजय चौधरी और JDU प्रवक्ता निखिल मंडल भी मौजूद थे. नीतीश कुमार के अचानक से पहुंचने पर वशिष्ठ नारायण सिंह बेहद खुश थे और कहा कि नीतीश जी का ये बड़प्पन है और यही बड़प्पन उन्हें बाकी नेताओं से अलग करता है.

वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास से निकल कर नीतीश कुमार का काफिला अपने मंत्रिमंडल सहयोगी अशोक चौधरी के घर की तरफ मुड़ गया.

नीतीश कुमार के अपने आवास पर आने की सूचना मिलते ही अशोक चौधरी अपनी पत्नी नीता चौधरी के साथ आगवानी में जुट गए. जब नीतीश कुमार अशोक चौधरी के आवास पर पहुंचे,

वहां कई और लोग पहले से मौजूद थे. नीतीश कुमार ने वहां मौजूद लोगों को होली की शुभकामना दी और अशोक चौधरी को होली का टीका लगाया. अपने आवास पर होली के मौके पर नीतीश कुमार को देख अशोक चौधरी ने कहा मुख्यमंत्री का मेरे आवास पर आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है.

दरअसल बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए नीतीश कुमार के सरकारी आवास एक अने मार्ग में होली के मौके पर शाम में अबीर लगाने लोग नहीं पहुंचे. अमूमन कोरोना के पहले नीतीश कुमार के आवास पर होली के दौरान बड़ी संख्या में लोग पहुंचते थे

और अबीर-गुलाल होता था. लेकिन कोरोना की वजह से इस बार आयोजन नहीं हुआ. तब नीतीश कुमार खुद ही अबीर लगाने अपने सहयोगियों के घर जा पहुंचे. नीतीश के पहुंचने से उनकी पार्टी के नेता बेहद खुश थे.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...