Screenshot 20210719 145542 01

सोशल मीडिया पर एक साधारण व्यक्ति कब सेलिब्रिटी बन सकता है इसका कोई पता नहीं होता.  जैसे इस लड़के के साथ हुआ. यदि कहां जाए आज के समय में सोशल मीडिया आज के समय में एक वरदान की तरह काम कर रहा है सोशल मीडिया के जरिए हम देश विदेश के समाचार, मनोरंजन और ढेर सारी जानकारियां पाते रहते हैं.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो, ऑडियो या इमेज वायरल होती रहती हैं. इसी बीच एक छोटे से बच्चे के द्वारा गाया गया गाना काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. गाने का बोल है बचपन के प्यार कहीं भूल नहीं जाना रे इस गाने को बच्चा इतनी अच्छी तरीके से गाया है कि उसका वीडियो लगभग में 4 करोड़ लोग देख चुके हैं कम से कम 10 लाख से ज्यादा पुरे सोशल मीडिया पर इसे पसंद किए हैं.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

https://www.instagram.com/reel/CQ275H3DbpZ/?utm_medium=copy_link

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम साइट पर वायरल हो रहा है यह वीडियो में बच्चे के गाने के तरीके और गाने का बोल के कारण जितने प्रेमी प्रेमिका हैं वह काफी  तेजी से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यदि यह वीडियो आपको भी पसंद आया हो आप इसे शेयर अवश्य करें और यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो आप अपना अनुभव हमे शेयर अवश्य करें..

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...