Site icon First Bharatiya

स्कूल के बच्चे के द्वारा गाया गया गाना हुआ वायरल,चार करोड़ बार देखा गया यह वीडियो…

Screenshot 20210719 145542 01

सोशल मीडिया पर एक साधारण व्यक्ति कब सेलिब्रिटी बन सकता है इसका कोई पता नहीं होता.  जैसे इस लड़के के साथ हुआ. यदि कहां जाए आज के समय में सोशल मीडिया आज के समय में एक वरदान की तरह काम कर रहा है सोशल मीडिया के जरिए हम देश विदेश के समाचार, मनोरंजन और ढेर सारी जानकारियां पाते रहते हैं.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो, ऑडियो या इमेज वायरल होती रहती हैं. इसी बीच एक छोटे से बच्चे के द्वारा गाया गया गाना काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. गाने का बोल है बचपन के प्यार कहीं भूल नहीं जाना रे इस गाने को बच्चा इतनी अच्छी तरीके से गाया है कि उसका वीडियो लगभग में 4 करोड़ लोग देख चुके हैं कम से कम 10 लाख से ज्यादा पुरे सोशल मीडिया पर इसे पसंद किए हैं.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

https://www.instagram.com/reel/CQ275H3DbpZ/?utm_medium=copy_link

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम साइट पर वायरल हो रहा है यह वीडियो में बच्चे के गाने के तरीके और गाने का बोल के कारण जितने प्रेमी प्रेमिका हैं वह काफी  तेजी से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यदि यह वीडियो आपको भी पसंद आया हो आप इसे शेयर अवश्य करें और यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो आप अपना अनुभव हमे शेयर अवश्य करें..

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

Exit mobile version