युवक के शिकायत पर जनता दरबार में मुख्यमंत्री ने लिया डीलर पर एक्शन…

बिहार की राजधानी पटना में हर सोमवार को लगने वाले मुख्यमंत्री नितीश कुमार के जनता दरबार का आज दूसरा सप्ताह है आपको बता दे की अपने निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री का जनता दरबार लग चूका है.

आपको बता दे की बीते दिन jdu के बैठक में मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा कि जब उन्हें ऐसा लगा की जनता के संवाद के अभाव में सही से फीडबैक नही मिल पा रहा है तो उन्हें महसूस हुआ की एक बार फिर से जनता दरबार का कार्यक्रम रखना जरुरी है. इसलिए मुख्यमंत्री नितीश कुमार सीधे जनता से बातचीत कर उनकी परेशानी सुनते हैं और हरसंभव उसे जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास करते हैं.

यह भी पढ़ें  गर्मी से पाना चाहते है मुक्ति खरीदिये 1250 रूपये का यह AC गर्मी की टेंशन होगी खत्म

आपको बता दे की आज यानि सोमवार को निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री का जनता दरबार लगा और पिछले सोमवार की तरह इस सोमवार को भी मुख्यमंत्री लोगो की परेशानिया सुन रहे हैं और साथ ही समाधान भी निकल रहे हैं.आपको बता दे की पश्चिमी चंपारण के ग्रामीण क्षेत्र से आये एक युवक की शिकायत है.

की डीलर द्वारा रासन में कटौती की जाती है, 5 KG के जगह 4 ही दिया जाता है. मिटटी का तेल कभी वितरण नही किया जाता है. अगर इसकी शिकायत सरपंच मुखिया BDO से करें तो मारने की धमकी देते हैं.

वही बरबीघा से आये युवक का कहना है की उनके यहाँ किसी भी सरकारी योजना का लाभ नही मिलता है, जहा तहां जल जमाव से परेशानियाँ होती है वही नल जल योजना का भी कोई लाभ नही पहुच रहा है. इसी दौरान शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने तुरंत एक्शन लिया और इस मामले पर जल्द से जल्द कारवाई करने का आदेश दिया.

यह भी पढ़ें  काम की बात : आयोग ने सहारा इंडिया को दिया आदेश, कहा ब्याज के साथ सभी ग्राहक का लौटाएं पैसा