दूल्हे की हरकत देख इंटरनेट पर भड़के लोग, चुपचाप खड़ी रही दुल्हन; देखें Video

किसी भी शादी में दूल्हा और दुल्हन पर सभी की निगाहें टिकी होती हैं. यह नई जोड़ी क्या कर रही या कैसी हरकत कर रही है; इस पर सभी नजर बनाकर रखते हैं. दोनों में से कोई भी यदि अजीबोगरीब हरकत करता है तो लोग ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते. इनदिनों एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर खड़ा दूल्हा सरेआम अपनी होने वाली पत्नी से बदसलूकी से पेश आया.

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के दौरान दूल्हा स्टेज पर खड़ा होता है और फिर वहां दुल्हन जयमाला रस्म के लिए पहुंचती है. वरमाला दोनों ही अपने हाथ में लिए होते हैं. पहले दुल्हन अपने हाथ में माला लेकर दूल्हे के गले में डालती है और फिर दूल्हा जिस तरह वरमाला लेकर दुल्हन के ऊपर फेंकता है. यह देखकर हरकोई हैरान हो जाता है.

यह भी पढ़ें  Rose Day पर सड़क किनारे से जा रही लड़की को बीच सड़क पर युवक ने किया प्रपोज देखे विडियो...

दूल्हे का दुल्हन के साथ ऐसा व्यवहार किसी को रास नहीं आया. इंटरनेट पर सभी इस हरकत पर गुस्सा जता रहे हैं. इंस्टाग्राम पर निरंजन महापात्रा ने शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने गुस्से में कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा है कि कैसे लोग इंसल्ट सह लेते हैं. वहीं एक और यूजर ने कहा कि लड़की की किस्मत बेकार हो गई.