ईशान किशन के माता-पिता ने कहा यह सिर्फ मेरा बेटा नहीं पूरे भारत का बेटा है…

डेब्यू मैच में ईशान किशन के 59 रन बनाने पर उनके पिता प्रणव कुमार पांडे ने कहा कि वह बिहार और पूरे देश का बेटा है। ईशान ने आज हम सबका सिर फिर से ऊंचा कर दिया है। ईशान को अभी बहुत कुछ करना है।

भारत ने वनडे सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराया। 263 के लक्ष्य को कप्तान धवन के 86* और डेब्यू वनडे खेल रहे ईशान किशन के 59 रनों की मदद से भारत ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बर्थडे ब्वाय ईशान ने मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 के डेब्यू मैच में भी अर्धशतक लगाया था।

यह भी पढ़ें  IND vs SL: विराट कोहली ने 100वें टेस्ट में रचा इतिहास, बना डाला रिकॉर्ड सबसे तेज 8 हजार रन बनाने वाले बने 5वें भारतीय बने

वे वनडे और टी20 के डेब्यू में अर्धशतक लगाने वाले पहले भारतीय हैं। ईशान वनडे की पहली ही गेंद पर छक्का लगाने वाले भी पहले भारतीय हैं।

इसी के साथ इशान किशन ने अपने नाम बहुत सारे रिकॉर्ड कर लिए हैं और वह बताते हैं कि हम जब मैच से पहले फील्ड में डेब्यू करने वाले थे तो हम अपने साथियों को बता कर गए थे कि पहला छक्का मार लूंगा वह भी पहली बल पर और उन्होंने ऐसा कर दिखाया.

आज ईशान किशन की पूरे बिहार ही नहीं पूरे वर्ल्ड में उनकी काफी प्रशंसा हो रही है और बहुत सारे लोगों को बधाइयां भेजी उनके माता-पिता भी उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी और बताएं की इशान किशन सिर्फ मेरा बेटा नहीं यह पूरे भारत का बेटा है और इन्होंने आज पूरे भारत का सर गर्व से ऊंचा कर दिया है.

यह भी पढ़ें  बिहार के बेटा ईशान किशन बने आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी! इनके सामने कोहली भी फेल