AddText 07 19 07.41.00

सुपौल में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली दुल्हन के पैर में जा लगी। घायल का इलाज सहरसा के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। घटना प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर की है, जहां शादी के दौरान वरमाला हो रही थी। इसी दौरान एक शख्स ने हथियार लहराते हुए फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली दुल्हन के पैर में जा लगी। गोली लगते ही दुल्हन स्टेज पर ही गिर पड़ी। माला हाथ में लिए जैसे ही दुल्हन गिरी मौके पर अफरातफरी मच गई।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

आनन-फानन में लोगों ने दुल्हन को इलाज के लिए सुपौल के एक निजी क्लिनिक में पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे सहरसा एक निजी क्लिनिक में रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने उसके पैर का सफल ऑपरेशन कर उसे बचा लिया है। हालांकि, इस दौरान पुलिस को घटना की सूचना तक नहीं दी गई है, जिससे इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

गोली लगने से जख्मी हुई दुल्हन का वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में प्रतापगंज थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष ने इस मामले में आवेदन प्राप्त नहीं दिया है। वीडियो फुटेज हैं, उसी के आधार पर ही जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...