सुपौल में वरमाला के दौरान हर्ष फायरिंग; स्टेज पर खड़ी दुल्हन के पैर में जा लगी गोली, अस्पताल में चल रहा दुल्हन का इलाज

सुपौल में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली दुल्हन के पैर में जा लगी। घायल का इलाज सहरसा के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। घटना प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर की है, जहां शादी के दौरान वरमाला हो रही थी। इसी दौरान एक शख्स ने हथियार लहराते हुए फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली दुल्हन के पैर में जा लगी। गोली लगते ही दुल्हन स्टेज पर ही गिर पड़ी। माला हाथ में लिए जैसे ही दुल्हन गिरी मौके पर अफरातफरी मच गई।

आनन-फानन में लोगों ने दुल्हन को इलाज के लिए सुपौल के एक निजी क्लिनिक में पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे सहरसा एक निजी क्लिनिक में रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने उसके पैर का सफल ऑपरेशन कर उसे बचा लिया है। हालांकि, इस दौरान पुलिस को घटना की सूचना तक नहीं दी गई है, जिससे इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

यह भी पढ़ें  काम की बात : अब अपने बाइक को एक जगह से दुसरे जगह भेजना हुआ आसान, जानिये प्रोसेस

गोली लगने से जख्मी हुई दुल्हन का वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में प्रतापगंज थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष ने इस मामले में आवेदन प्राप्त नहीं दिया है। वीडियो फुटेज हैं, उसी के आधार पर ही जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।