पहाड़ों के बीच मनाली में कंगना रनौत ने बनाया अपने सपनों का घर, देखें घर के अंदर की फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी के एक छोटे से शहर सूरजपुर की रहने वाली हैं. एक्ट्रेस बिना किसी फिल्मी संबंध के बॉलीवुड में करियर बनाने निकल गए थी.

कंगना एक रूढ़िवादी परिवार से संबंध रखती थी जो चाहता था कि वह एक डॉक्टर बने. हालाँकि, वह जीवन से कुछ और चाहती थी. हिमाचल से लेकर चंडीगढ़ तक दिल्ली से लेकर मुंबई तक उन्होंने हर स्तर पर संघर्ष किया. मुंबई में एक समय था जब वह इतनी दिवालिया हो गई थी कि उसके लिए दिन का एकमात्र भोजन रोटी और अचार होता था.

विफलताओं के बीच में उन्होंने हार नहीं मानी और फिर उन्हें ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू का मौका मिला. जिसके बाद उन्होंने ‘फैशन’, ‘क्वीन’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों के लिए 3 राष्ट्रीय अवार्ड जीते.

यह भी पढ़ें  बिना किसी हिच-किचाहट के रेलवे प्लेटफार्म पर यह शादीशुदा महिला कर रही है डांस, विडियो हो रहा वायरल

कंगना मुंबई में रहती हैं हालाँकि उन्होंने अपने सपनों का घर का अपने होमटाउन मनाली में बनाया हैं. फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर अकसर मनाली में ही परिवार के साथ एन्जॉय करती हैं.

एक्ट्रेस ने 8 बेडरूम वाले अपने इस घर को ऑरेंज लेन से सजाया हैं. घर में लग्जरी की सभी सुविधाए उपलब्ध हैं. घर के सभी कमरें दुबई के होटल कमरों की तरह डिजाईन किये गए हैं जबकि सजावट का सामान कई अलग-अलग राज्यों से मंगवायाए गए हैं.

कंगना पहले एक बेहद छोटे घर में रहती थी लेकिन ‘क्वीन’ फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने मनाली में सपनों का घर बनाने का फैसला किया हैं. साल 2018 में ये घर पूरी तरह से बनाकर तैयार हुआ था और तभी उन्होंने ग्रहप्रवेश किया था.

यह भी पढ़ें  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का छलका दर्द, कहा- 'इस वजह से बंद हुआ काम मिलना' जानिये क्या है वजह...