1626578253102

हर शादी में दूल्हा-दुल्हन की मर्जी शामिल नहीं होती है और कई बार वे शादी से पहले आपस में ज्यादा घुले-मिले नहीं होते हैं, जिसका असर शादी (Wedding Video) वाली रात भी खूब नजर आता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक जिद्दी दुल्हन का वीडियो वायरल (Bride Viral Video) हो रहा है. स्टेज पर खड़े दूल्हा-दुल्हन के बीच जरा सी भी ट्यूनिंग नजर नहीं आ रही है.

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram Reels Video) पर एक शादी का रील्स वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन शादी की स्टेज पर हैं. दुल्हन के हाथ में आरती की थाली है और दूल्हा एक रसगुल्ला लिए खड़ा है. पास ही में दूल्हे का सहबाला भी है, जो इन दोनों को एकटक होकर देख रहा है. दूल्हा अपनी दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने की कोशिश कर रहा है.

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

इस वीडियो (Bride Groom Video) में जहां दूल्हा दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने की अलग-अलग ट्रिक्स आजमा रहा है, वहीं दुल्हन भी अपनी जिद पर कायम है. दूल्हे की लाख कोशिशों के बावजूद दुल्हन टस से मस नहीं होती है. वह उस रसगुल्ले को अपने मुंह से टच भी नहीं होने देती है.

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...