1626575934432

रजनीकांत जी को हमारे देश के साउथ फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा अभिनेता माना जाता है। रजनीकांत जी ने अपने अभिनय के दम पर अपने फैंस के बीच खूब स्टारडम कमाया है और उनके चाहने वालों की संख्या लाखों से भी ज्यादा है।

आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि रजनीकांत के चाहने वालों ने दक्षिण भारत में जगह जगह पर रजनीकांत के नाम पर मंदिर बनाए हुए हैं और वहां पर लोग उनकी पूजा-अर्चना भी करते हैं।

रजनीकांत जी ने अपने फिल्मी करियर में लगभग 200 से भी ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है और उनकी संपत्ति हमारे देश के बड़े-बड़े उद्योगपतियों से भी कई ज्यादा हैं।

दरअसल अगर कोई भी फिल्म ,जिसमें रजनीकांत जी ने अभिनय किया है फ्लॉप हो जाती है तो प्रोडक्शन हाउस से अपनी फीस लेने से मना कर देते हैं।

रजनीकांत चेन्नई में बने अपने खूबसूरत घर में रहना पसंद करते हैं जिसकी वर्तमान कीमत 30–40 करोड़ की बताई जाती है, यह घर उन्होंने साल 2002 में खरीदा था।

उस घर की वर्तमान कीमत लगभग 35 करोड़ से 40 करोड़ रूपए के बीच है। अगर लग्जरी कार की बात करे तो उनके पास 3 लक्ज़री कार (टोयोटा इनोवा, रेंज रोवर और बेंटली) है।

रजनीकांत का जन्म 12 दिसंबर,1950 को कर्नाटक राज्य मे हुआ था, उनका असली नाम शिवाजी राव गायकवाड है। रजनीकांत जी अपने माता-पिता की 100 की औलाद है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...