AddText 07 17 05.57.27

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दुबे शुक्रवार को शादी कर ली। उन्होंने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। शिवम ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर अपनी शादी के बारे में बताया।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

उन्होंने लिखा, ‘हमने प्यार से प्यार किया, जो मोहब्बत से ज्यादा था और अब हमारी हमेशा के लिए जिंदगी शुरू होती है। जस्ट मैरिड 16-07-2021.’ शिवम तस्वीर में अंजुम को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। एक में दोनों दुआ मांगते दिखाई दे रहे हैं।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

शिवम दुबे कुछ समय के लिए टीम इंडिया में भी शमिल हुए थे और उन्हें कई मौके भी दिए गए थे। हालांकि, अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से वे टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया। उन्होंने पिछले साल फरवरी में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

शिवम अब तक 1 वन-डे और 13 टी-20 मैच में देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने अब तक खेले 13 टी-20 मैचों में 17.50 की औसत से 105 रन बनाए हैं। वहीं, IPL में शिवम राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने अब तक खेले 21 मैचों में 19.62 की औसत से 314 रन बनाए हैं। 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...