AddText 07 17 05.57.27

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दुबे शुक्रवार को शादी कर ली। उन्होंने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। शिवम ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर अपनी शादी के बारे में बताया।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

उन्होंने लिखा, ‘हमने प्यार से प्यार किया, जो मोहब्बत से ज्यादा था और अब हमारी हमेशा के लिए जिंदगी शुरू होती है। जस्ट मैरिड 16-07-2021.’ शिवम तस्वीर में अंजुम को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। एक में दोनों दुआ मांगते दिखाई दे रहे हैं।

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

शिवम दुबे कुछ समय के लिए टीम इंडिया में भी शमिल हुए थे और उन्हें कई मौके भी दिए गए थे। हालांकि, अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से वे टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया। उन्होंने पिछले साल फरवरी में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था।

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

शिवम अब तक 1 वन-डे और 13 टी-20 मैच में देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने अब तक खेले 13 टी-20 मैचों में 17.50 की औसत से 105 रन बनाए हैं। वहीं, IPL में शिवम राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने अब तक खेले 21 मैचों में 19.62 की औसत से 314 रन बनाए हैं। 

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...