शिवम दुबे ने रचाई शादी:टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की; सोशल मीडिया पर लिखा- जस्ट मैरिड

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दुबे शुक्रवार को शादी कर ली। उन्होंने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। शिवम ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर अपनी शादी के बारे में बताया।

उन्होंने लिखा, ‘हमने प्यार से प्यार किया, जो मोहब्बत से ज्यादा था और अब हमारी हमेशा के लिए जिंदगी शुरू होती है। जस्ट मैरिड 16-07-2021.’ शिवम तस्वीर में अंजुम को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। एक में दोनों दुआ मांगते दिखाई दे रहे हैं।

शिवम दुबे कुछ समय के लिए टीम इंडिया में भी शमिल हुए थे और उन्हें कई मौके भी दिए गए थे। हालांकि, अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से वे टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया। उन्होंने पिछले साल फरवरी में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था।

यह भी पढ़ें  बिहार की बेटी संप्रीति यादव को गूगल ने 1.10 करोड़ का सालाना पैकेज ऑफर किया मिली नौकरी जानिये

शिवम अब तक 1 वन-डे और 13 टी-20 मैच में देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने अब तक खेले 13 टी-20 मैचों में 17.50 की औसत से 105 रन बनाए हैं। वहीं, IPL में शिवम राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने अब तक खेले 21 मैचों में 19.62 की औसत से 314 रन बनाए हैं।