Site icon First Bharatiya

रोटी बनाने वाली जिस लड़की का वीडियो वायरल हुआ था, वो कौन है इसका पता चल गया है…

Screenshot 20210713 224611 01

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. रोटी बनाती हुई एक लड़की का. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिले. वीडियो में जिस भोलेपन से लड़की रोटी बना रही थी, वो लोगों को खूब पसंद आई. सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़की की भोली मुस्कान की भी खूब तारीफ की. हालांकि, यह किसी को नहीं पता था कि वो लड़की कहां की है, क्या करती है और उसका नाम क्या है.

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

फिलहाल इंडिया टुडे ने उस लड़की का पता लगा लिया है. इंडिया टुडे से जुड़े अशरफ वानी की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की पाकिस्तान की है और उसका नाम अमीना रियाज है. अमीना की उम्र 15 साल है और उसका वास्ता एक खानाबदोश परिवार से है.

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

रिपोर्ट के मुताबिक, अमीना अपने परिवार के साथ कराची शहर के बाहरी हिस्से में रहती है. हालांकि, उसके जो भी वीडियो वायरल हुए हैं, वो उसने खुद अपलोड नहीं किए हैं. यह काम उसके पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने किया है. अमीना के वीडियो वायरल होने के बाद कई पत्रकारों ने उसका इंटरव्यू लेने की कोशिश की, लेकिन अमीना और उसका परिवार इसके लिए राजी नहीं हुए.

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

अमीना के नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल भी है. इस हैंडल के तीन लाख फॉलोवर हैं. अमीना खुद यह हैंडल नहीं चलाती, लेकिन इस हैंडल पर सारे वीडियो अमीना के ही हैं. इन वीडियोज़ में  अमीना घर के काम करती नज़र आती हैं. किसी में तरबूज़ काटते हुए, किसी में सब्ज़ी काटते हुए.

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

Exit mobile version