रोटी बनाने वाली जिस लड़की का वीडियो वायरल हुआ था, वो कौन है इसका पता चल गया है…

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. रोटी बनाती हुई एक लड़की का. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिले. वीडियो में जिस भोलेपन से लड़की रोटी बना रही थी, वो लोगों को खूब पसंद आई. सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़की की भोली मुस्कान की भी खूब तारीफ की. हालांकि, यह किसी को नहीं पता था कि वो लड़की कहां की है, क्या करती है और उसका नाम क्या है.

फिलहाल इंडिया टुडे ने उस लड़की का पता लगा लिया है. इंडिया टुडे से जुड़े अशरफ वानी की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की पाकिस्तान की है और उसका नाम अमीना रियाज है. अमीना की उम्र 15 साल है और उसका वास्ता एक खानाबदोश परिवार से है.

यह भी पढ़ें  Sahara India : जल्द मिलेगा डूबा हुआ पैसा वापस, जानिए क्या हुआ क्यों नहीं मिल रहा पैसा?

रिपोर्ट के मुताबिक, अमीना अपने परिवार के साथ कराची शहर के बाहरी हिस्से में रहती है. हालांकि, उसके जो भी वीडियो वायरल हुए हैं, वो उसने खुद अपलोड नहीं किए हैं. यह काम उसके पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने किया है. अमीना के वीडियो वायरल होने के बाद कई पत्रकारों ने उसका इंटरव्यू लेने की कोशिश की, लेकिन अमीना और उसका परिवार इसके लिए राजी नहीं हुए.

अमीना के नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल भी है. इस हैंडल के तीन लाख फॉलोवर हैं. अमीना खुद यह हैंडल नहीं चलाती, लेकिन इस हैंडल पर सारे वीडियो अमीना के ही हैं. इन वीडियोज़ में  अमीना घर के काम करती नज़र आती हैं. किसी में तरबूज़ काटते हुए, किसी में सब्ज़ी काटते हुए.

यह भी पढ़ें  बिना टिकट सफर करने वाले यात्रियों की खैर नहीं, रेलवे चला रहा सख्त अभियान, जान ले पूरी खबर