Screenshot 20210713 224611 01

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. रोटी बनाती हुई एक लड़की का. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिले. वीडियो में जिस भोलेपन से लड़की रोटी बना रही थी, वो लोगों को खूब पसंद आई. सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़की की भोली मुस्कान की भी खूब तारीफ की. हालांकि, यह किसी को नहीं पता था कि वो लड़की कहां की है, क्या करती है और उसका नाम क्या है.

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

फिलहाल इंडिया टुडे ने उस लड़की का पता लगा लिया है. इंडिया टुडे से जुड़े अशरफ वानी की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की पाकिस्तान की है और उसका नाम अमीना रियाज है. अमीना की उम्र 15 साल है और उसका वास्ता एक खानाबदोश परिवार से है.

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

रिपोर्ट के मुताबिक, अमीना अपने परिवार के साथ कराची शहर के बाहरी हिस्से में रहती है. हालांकि, उसके जो भी वीडियो वायरल हुए हैं, वो उसने खुद अपलोड नहीं किए हैं. यह काम उसके पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने किया है. अमीना के वीडियो वायरल होने के बाद कई पत्रकारों ने उसका इंटरव्यू लेने की कोशिश की, लेकिन अमीना और उसका परिवार इसके लिए राजी नहीं हुए.

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

अमीना के नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल भी है. इस हैंडल के तीन लाख फॉलोवर हैं. अमीना खुद यह हैंडल नहीं चलाती, लेकिन इस हैंडल पर सारे वीडियो अमीना के ही हैं. इन वीडियोज़ में  अमीना घर के काम करती नज़र आती हैं. किसी में तरबूज़ काटते हुए, किसी में सब्ज़ी काटते हुए.

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...