AddText 03 29 07.59.10

बिहार बोर्ड 12 वीं का रिजल्ट आ गया है. इसमें भागलपुर की रहने वाली नंदिनी भारती राज्य की दूसरी टॉपर बनीं. वह आर्ट्स स्ट्रीम से हैं. उन्होंने 10 वीं की पढ़ाई क्राइस्ट चर्च स्कूल से की थी. 12वीं में वह टीएनबी कॉलेज में पढ़ रही थीं.

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

नंदिनी को इतिहास में 97%, राजनीतिशास्त्र में 96%, हिंदी में 88%, इंग्लिश में 87% और मनोविज्ञान में 93% नंबर मिले हैं. वह आगे सिविल सर्विस की पढ़ाई करके IAS बनना चाहती हैं.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

नंदिनी अपने परिवार के साथ लहेरी टोला इलाके में रहती हैं. इनके पति शंकर गुप्ता चायपत्ती बेचने का काम करते हैं. उन्हें इस बात की खुशी है कि उनकी बेटी 461 नंबर पाकर भागलपुर और बिहार का नाम रोशन की हैं.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

नंदनी बिहार बोर्ड संकाय 8 की टॉपर बनी है की आपको बता दें कि वह अपने अच्छे नंबर से बहुत खुश है और उसकी मां प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ाती है और उसके पिता चाय पत्ती भेजते हैं और उसको दसमा में भी बहुत अच्छा नंबर आया था और वह आईएएस बनना चाहती है

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...