Site icon First Bharatiya

16 जुलाई से फिर शुरू करेंगे चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा.. जानिए इस बार कहाँ कहाँ जायेंगे चिराग

AddText 07 13 11.54.39

चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस के साथ साथ पांच अन्य सांसदों के खिलाफ हो जाने के बाद चिराग पासवान अलग थलग पर गए हैं., आपको बता दे की चिराग पासवान अपने दल को मजबूत बनाने के लिए अपने पिता स्व.रामविलास पासवान की जयंती के अवसर पर हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा शुरू की थी, जहाँ आशीर्वाद यात्रा का पहला चरण पूरा हो गया है. इस बीच चिराग को लोगो का खूब समर्थन मिल रहा है.

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…


अब चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा के दुसरे चरण की शुरुआत एक बार फिर 16 जुलाई से प्रारंभ होगी.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

यात्रा के दुसरे चरण की तैयारियों को लेकर पटना के एसके पूरी स्थित चिराग पासवान के घर पर प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के नेतृत्व में बैठक हुई. आशीर्वाद यात्रा उत्तर बिहार के कई जिलों से होकर गुजरेगी जिसमे कटिहार, पूर्णिया और अरडिया के कई क्षेत्र को शामिल किया गया है. बैठक के दौरान राजू तिवारी ने बताया कि आशीर्वाद यात्रा के पहले चरण के दौरान हाजीपुर, समस्तीपुर, बेगुसराय, खगड़िया के साथ साथ अन्य क्षेत्रों की जनता का अपार प्रेम मिला जिसके लिए वो जनता का दिल से आभार व्यक्त करते हैं

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!


आपको बता दे की फिलहाल चिराग पासवान दिल्ली में हैं. दिल्ली जाने से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा था की JDU में जल्द ही बड़ी टूट होगी. बिहार में मध्यावधि चुनाव होना तय है, लोकसभा में सदन के नेता को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा याचिका खारिज होने के सवाल पर उन्होंने कहा की हमारी टीम सब कुछ देख रही है, लीगल टीम से मुलाकात होने के बाद आगे की प्रक्रिया देखी जाएगी. साथ ही चाचा पशुपति कुमार पारस के मंत्री बनने पर बधाई भी दी.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

Exit mobile version