AddText 07 13 06.53.34

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं। सोशल मीडिया पर करीना की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान वैसे तो अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती के लिए खूब सुर्खियां बंटोरती हैं, लेकिन इन दिनों वो एक अलग ही वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दिनों करीना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में छाईं हुई हैं।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

वहीं करीना भी एक के बाद बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को और कंफ्यूज कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके बाद खबरें सामने आने लगी थी कि करीना तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। ब्लैक एंड वाइट में करीना बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही है। फोटो में करीना स्पोर्ट्स ब्रा के ऊपर लाइट शेड की शर्ट और ट्राउजर पहने हुए दिखाई दीं। फोटोज में करीना बालों को खुलकर छोड़ दिलकश पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। 

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

बेबी बंप संग तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा ‘उनके दूसरे बच्चे की डिलिवरी से बस एक हफ्ता पहले उन्हें पोर्ट्रेट शूट करने का मौका मिला। पहली बार 2017 की गर्मी थी।’ करीना की ये तस्वीर मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने क्लिक की है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...