Site icon First Bharatiya

करीना कपूर ने शेयर की प्रेग्नेंसी की अनदेखी फोटोज, बेबी बंप के साथ दे रही हैं खूब पोज…

AddText 07 13 06.53.34

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं। सोशल मीडिया पर करीना की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान वैसे तो अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती के लिए खूब सुर्खियां बंटोरती हैं, लेकिन इन दिनों वो एक अलग ही वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दिनों करीना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में छाईं हुई हैं।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

वहीं करीना भी एक के बाद बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को और कंफ्यूज कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके बाद खबरें सामने आने लगी थी कि करीना तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

Also read: Bihar Weather News : एका-एक मौसम ने बदला मिजाज पुरे बिहार को मिली राहत, आज इन जगहों पर आंधी तूफ़ान के साथ होगी बारिश बरसेंगे ओला पत्थर

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। ब्लैक एंड वाइट में करीना बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही है। फोटो में करीना स्पोर्ट्स ब्रा के ऊपर लाइट शेड की शर्ट और ट्राउजर पहने हुए दिखाई दीं। फोटोज में करीना बालों को खुलकर छोड़ दिलकश पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। 

Also read: Patna Metro News : राजधानी पटना वाला मेट्रो को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिये कब से ट्रैक पर दौड़ेगी पहली मेट्रो ट्रेन

बेबी बंप संग तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा ‘उनके दूसरे बच्चे की डिलिवरी से बस एक हफ्ता पहले उन्हें पोर्ट्रेट शूट करने का मौका मिला। पहली बार 2017 की गर्मी थी।’ करीना की ये तस्वीर मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने क्लिक की है।

Exit mobile version