1625985108227

भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में पिछले कुछ समय से देखी जा रही अश्लीलता के खिलाफ सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने एक मुहिम शुरू की थी, जिसको लेकर उन्होंने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा था. उन्होंने ऐसी सामग्री पर रोक लगाने की मांग की थी. साथ ही इंडस्ट्री के लिए सेंसर बोर्ड बनाने की बात कही थी.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

इसी को लेकर अब रवि किशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने सीएम योगी को धन्यवाद दिया और कहा है कि ‘राज्य सरकार और सीएम की तरफ से ये निर्णय लिया गया है कि भोजपुरी में कोई भी ऐसा गाना या फिल्म जो समाज को दूषित करेगी या अश्लीलता फैलाएगी उसे अब उत्तर प्रदेश सरकार से सब्सिडी नहीं मिलेगी.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

सरकार द्वारा लिए इस निर्णय के लिए महाराज जी को धन्यवाद देता हूं’. आगे उन्होंने कहा कि ‘मैंने एक सीनियर कलाकार होने के नाते सीएम योगी से इसकी अपील की थी और मुहिम शुरू की थी. मुख्यमंत्री जी ने इस बात की गहराई को समझा, उसके लिए धन्यवाद. 

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

बता दें रवि किशन ने हाल ही में कहा था कि वो चाहते हैं कि भोजपुरी को अश्लीलता मुक्त किया जाए. उस समय उन्होंने खुद के भी एक अश्लील भोजपुरी गाने पर टिप्पणी की थी. रवि किशन ने न्यूज़18 से बात करते हुए कहा था कि ‘कुछ रुपये कमाने के लिए कुछ लोग भोजपुरी को बदनाम कर रहे हैं.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

इसको रोकने के लिए उत्तर प्रदेश में सेंसर बोर्ड बनाने की जरूरत हैं. पिछले 4-5 साल से भोजपुरी फिल्मों और एल्बमों में अश्लीलता लगातार बढ़ती जा रही है. भोजपुरी की पहचान ये सब नहीं है’. साथ ही एक्टर ने बताया था कि मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी उनकी मुहिम का समर्थन किया है. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...