AddText 07 11 08.57.56

उत्तर बिहार को सौगात के रूप में मिले दरभंगा एयरपोर्ट शुरू होने के पहले ही दिन से सफलता के झंडे गाड़ रहा है, एयरपोर्ट को मिल रहे एयर ट्रैफिक से नागरिक उड्डयन मंत्रालय भी गदगद है। दिन प्रतिदिन दरभंगा से यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है इसी क्रम में बीते दिन शनिवार को एयरपोर्ट ने एक नया कीर्तिमान रच दिया।

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

जी हाँ, शनिवार 10 जुलाई को दरभंगा एयरपोर्ट से एक दिन में सबसे अधिक यात्रियों ने सफर किया, जानकारी के अनुसार शनिवार को 2805 यात्रियों का दरभंगा एयरपोर्ट पर आवागमन हुआ। इनमे सें 1232 यात्री विभिन्न शहरों से उड़ान भरकर दरभंगा पहुंचे जबकि 1573 यात्रियों ने विभिन्न शहरों के लिए उड़ान भरी। एयरपोर्ट के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से इस अच्छी खबर को लेकर ट्वीट भी किया गया।

Also read: झाझा-किउल-बरौनी से होते हुए सियालदह-जयनगर के बीच चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जन ले क्या होगी Time Table और रूट

शनिवार को सभी उड़ानें अपने नियत समय से पहुंचीं। दरभंगा एयरपोर्ट से अहमदाबाद, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु व कोलकाता के लिए विमान सेवा उपलब्ध है। वहीं, कोलकाता व हैदराबाद के लिए इंडिगो की उड़ानों को भी यात्रियों ने हाथोंहाथ ले लिया है।

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

दरभंगा एयरपोर्ट शुरू होने से सीतामढ़ी, समस्तीपुर, अररिया, सुपौल, मधेपुरा व पूर्णिया से लेकर फारबिसगंज व नेपाल के विराटनगर से यात्रियों को काफी सुविधा हो रही है और आना-जाना कर रहे हैं। कोरोना काल में भी दरभंगा एयरपोर्ट को यात्रियों का भरपूर प्यार मिला। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...