AddText 07 10 11.41.20

तेज प्रताप यादव ने बाजार में कई देसी प्रोडक्ट उतारे हैं. सभी प्रोडक्‍ट्स की ब्रांडिंग LR के नाम से की जा रही है. लालू के लाल ने खुद बताया कि वे कौन-कौन सा प्रोडक्ट बना रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर…

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ( RJD Chief Lalu Yadav ) के बड़े लाल और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) बिजनेसमैन बन गए हैं. बाजार में उन्होंने कई प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं.

जानकारी के अनुसार, तेज प्रताप ब्यूटी प्रोडक्ट से लेकर अगरबत्ती ( Incense Stick and Beauty Products ) तक बेच रहे हैं. बाजार में सारे प्रोडक्ट LR नाम से ब्रांडिंग हो रही है, LR मतलब लालू-राबड़ी.

तेज प्रताप ने जो भी प्रोडक्ट बाजार में उतारे हैं, उसकी खासियत ये है कि उसे हर्बल रूप से तैयार किया गया है. तेज प्रताप का दावा है कि सभी प्रोडक्ट नेचुरल तरीके से तैयार किया जा रहा है. इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में तेज प्रताप के अलावा छोटका लालू ( कृष्णा यादव ) भी हैं. दोनों प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दे रहे हैं. इसी वीडियो में तेज प्रताप दावा करते हैं कि सभी प्रोडक्ट नेचुरल है.

इसका साइड इफेक्ट नहीं है. लालू के अंदाज में बोलने वाले कृष्णा यादव ने बताया कि LR के नाम से ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ अगरबत्ती भी बनाई गई है, जो अब बाजार में सबके लिए उपलब्ध है. इसके अलावे जल्द ही साबुन भी बाजार में उतारा जाएगा, जिसे हर्बल तरीके से बनाया जा रहा है.

इधर, तेज प्रताप ने दावा किया कि बहुत जल्द पटना में शो रूम भी खोला जाएगा. जहां सभी प्रोडक्ट को बेचा जाएगा. जानकारी के अनुसार, ये सारे प्रोडक्ट लालू यादव के उस पुराने खटाल में तैयार किया जा रहा है, जहां पहले लालू गाय पालते थे. अब वहां LR नाम से प्रोडक्ट बनाए जा रहे हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...